अशोका बिरयानी का संचालक गिरफ्तार 

124
अशोका बिरयानी का संचालक गिरफ्तार 
अशोका बिरयानी का संचालक गिरफ्तार 
अशोका बिरयानी का संचालक गिरफ्तार 
रायपुर। होटल अशोका बिरयानी के संचालक के.के.तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। होटल में दो कर्मचारियों की मौत के बाद कृष्णकांत तिवारी और होटल प्रबंधन के 4 लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया था। तेलीबांधा थाना पुलिस ने इन्हे गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि लाभंडी स्थित अशोका बिरयानी के गटर टैंक की सफाई के लिए सेंटर के दो कर्मचारियों डेविड साहू और नीलकुमार पटेल नीचे उतरे थे। लेकिन दोनों गटर में फंस गए, जहां आशंका है उनकी दम घुटने से मौत हो गई होगी। किसी तरह से दोनों को निकालकर अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों कर्मचारियों को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
 तेलीबांधा थाना क्षेत्र स्थित संचालित अशोका बिरयानी सेंटर के गटर साफ करने के दौरान दो कर्मचारियों की मौत के बाद मृतक के परिजनों ने बिरयानी सेंटर के बाहर मृतकों की लाश रख प्रदर्शन किया। वहीं बिरयानी सेंटर में मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किए गए तीन कर्मचारियों के अलावा तीन अन्य कचारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई करते हुए कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल कर दिया है।

पिछले 24 घंटे से चल रहे हंगामे की खबर सुनकर राज्य के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा,रायपुर ग्रामीण के भाजपा विधायक मोतीलाल साहू समेत धरसीवां के भाजपा विधायक अनुज शर्मा मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिवार को घंटो समझाइश के बाद अल सुबह दोनों परिवारों को 15-15 कुल 30 लाख रुपए प्रबंधन से दिलवाकर शवों के साथ रवाना किया।

 राजेश मूणत का सघन जनसंपर्क अभियान जारी
गृहमंत्री ने दोनों परिवार को इस बात का आश्वासन दिया कि अशोका बिरयानी सेंटर के प्रबंधन जिनमे .के. के. तिवारी एमडी , सनाया तिवारी सीईओ  और जीएम  रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर पर गैर इरादतन हत्या की धारा 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जिसमे से GM रोहित चंद समेत रोमिना मंडल ब्रांच मैनेजर पूर्व से गिरफ्तार हैं। बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है और जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया था।