Baloda Bazar Violence : बलौदाबाजार में प्रदर्शनकारियों का तांडव, कलेक्टर-एसपी ऑफिस की वाहनों को किया आग के हवाले, जानें पूरा मामला

71
Baloda Bazar Violence
Baloda Bazar Violence

 

बलौदाबाजार। Baloda Bazar Violence : बलौदाबाजार में जैत खाम से छेड़छाड़ मामले में सतनामी समाज का उग्र प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। समाज के लोगों ने कलेक्ट्रेट में आग लगा दी। साथ ही कई वाहनों में भी आगजनी की घटना को अंजाम दिया है। जिससे कई कर्मचारी अंदर फंस गए। वहीं समाज के प्रदर्शनकारियों ने आज कलेक्टर कार्यालय के घेराव की कोशिश की थी।

प्रदर्शन इतना उग्र है कि पुलिस की बैरिकेटिंग को तोड़कर प्रदर्शनकारी कलेक्टर कार्यालय तक पहुंच गए। कलेक्टर कार्यालय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय परिसर सहित खड़ी गाड़ियों को प्रदर्शनकारियों ने आग के हवाले कर दिया है। फिलहाल प्रदर्शनकारियों का उग्र प्रदर्शन जारी है। जानकारी के मुताबिक 3–4 हजार की संख्या में प्रदर्शनकारी मौजूद हैं।

कलेक्टर कार्यालय परिसर पहुंच कर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। कलेक्टर कार्यालय के पीछे के रास्ते से कर्मचारियों को सुरक्षित निकला जा रहा है। हालांकि उग्र प्रदर्शन की सूचना के बावजूद प्रर्याप्त पुलिस बल नहीं लगाया गया था। जिसकी वजह से प्रदर्शनकारियों ने उग्र प्रदर्शन की हिम्मत दिखा दी।

समुदाय का आरोप है कि ये गिरफ्तार किए गए लोग असली अपराधी नहीं हैं और पुलिस असली अपराधियों को बचा रही है। सोमवार को प्रदर्शन के दौरान इस मुद्दे पर गुस्सा और बढ़ गया, जिससे स्थिति तेजी से बिगड़ गई।