Suicide : आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट में युवक ने लिखा, “इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए”

37
Suicide
Suicide

 

दुर्ग। Suicide : जिले से युवक के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां युवक ने घर में सुसाइड कर लिया है। युवक के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसने अपने माता-पिता और भाई को यह बताया कि उसके पैसे कहां-कहां हैं। पूरा मामला ग्राम ढौर का है। पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले के ग्राम ढौर निवासी भावेश निर्मलकर (24) ने अपने घर में आत्महत्या कर लिया है। जो सेक्टर-9 अस्पताल में ठेका श्रमिक के रूप में काम करता था। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि मैं अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं।

Read More : CG Student Suicide : छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने के बाद उठाया आत्मघाती कदम 

सुसाइड नोट में किसी जितेंद्र भैय्या के पास 20 हजार रुपये होने की बात लिखी है। साथ ही आरडी और पीएफ के रुपयों के बारे में भी लिखा है। पैसों के हिसाब की जानकारी देने के बाद युवक ने अंत में लिखा- “इंसान के दिल अऊ दिमाग से नई खेलना चाहिए”। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस केस दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।