बीजेपी वाले बुलडोजर की राजनीति कर छीन रही है गरीबों का रोजगार – भावेश बघेल

704
IMG 20231206 WA0007
IMG 20231206 WA0007

रायपुर/  मतगणना के बाद में जैसे ही बीजेपी की सरकार बनना तय हुआ है उसके बाद से बीते दो दिनों में बीजेपी बुलडोजर की राजनीति कर के गरीब आम जनता का रोजगार छीन के उन्हें परेशान कर रही है। इस मुद्दे में प्रदेश कांग्रेस कमिटी ओबीसी विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भावेश बघेल ने कहा की ये बीजेपी जो गरीब और छत्तीसगढ़िया लोगो सब्जी ठेला,फल ठेला और गुमटिया एवं छोटे व्यापारी जो सड़क किनारे अपनी रोजी रोटी कमाते है उन्हे हटा कर परेशान कर रही इससे ये साफ जाहिर होता है की इनकी मानसिकता सिर्फ बड़े पूंजीपति और इंडस्ट्री वालो के हित में काम करने वाली सरकार है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

गरीब,किसान एवं मजदूर की सरकार नही है। अतिक्रमण हटाने के नाम पे ये जो मनमानी कर रहे है वो सरासर गलत है। वैसे भी पहले ही केंद्र की बीजेपी सरकार रोजगार देने में असमर्थ रही है अब तो राज्य में भी बीजेपी की सरकार है और ये सरकार अब गरीबों का रोजगार छीन रही है पहले उन्हें उचित जगह में स्थांतरित करना चाहिए उसके बाद इस तरह की कार्यवाही करना चाहिए था।

ब्रेकिंग - दुपहिया वाहन चालक शासकीय कर्मचारियों को हेलमेट लगाना अनिवार्य चार पहिया वाहन चालकों को भी लगाना होगा सीट बेल्ट