Big Accident : भीषण हादसे में एक साथ बिछी 7 लाशें, 12 जून को घर में होनी थी शादी, अब पसरा मातम

21
1
1

 

देहरादून। Big Accident : उत्तराखंड के नैनीताल जिले के ओखलकांडा ब्लाक में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बताया जा रहा हैं कि सिसौना सितारगंज से गर्मियों की छुट्टी मनाने भदकोट जा रहे परिवार हादसे का शिकार हो गए। इस घटना में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी से ओखलकांडा ब्लाक के पुड़पुड़ी गांव जा रही महिंद्रा मैक्स बुधवार की शाम करीब 6:30 बजे पतलोट के समीप 200 फिट गहरी खाई में जा गिरी। वाहन में कुल बारह लोग सवार थे। जिसमें छह लोगो की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। जबकि सात लोगों को हल्द्वानी हायर सेंटर रेफर किया गया है।

Read More : Big Accident : मातम में बदला खुशियों का माहौल, बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 13 लोगों की दर्दनाक मौत…

12 जून को थी बेटी की शादी, लेने आए थे शादी का सामान
पश्या गांव निवासी कृष्णा नंद कुड़ाई की बेटी की शादी 12 जून को है। वह बेटी के शादी का सामान लेने के लिए खनस्यू बाजार आए थे। कृष्णा नंद ने बताया कि वह बाजार से मैक्स वाहन में बैठे। गाड़ी जैसे ही दो किलोमीटर दूर पहुंची तो सीधी सड़क पर खाई में जा गिरी। बताया कि बाजार से उन्होंने 12 हजार रुपये का सामान खरीदा था। अब उन्हें बेटी की शादी की चिंता सता रही है कि बेटी की शादी तक वह ठीक हो पाएंगे या नहीं।