Big Accident : मातम में बदला खुशियों का माहौल, बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, 13 लोगों की दर्दनाक मौत…

51
accident
accident

राजगढ़। Big Accident : मध्यप्रदेश के राजगढ़ में ट्रैक्टर की ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हुआ हैं। इस हादसे में अब तक 13 लोगों की मौत हो गई हैं। साथ ही 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो बताए जा रहे हैं। जिन्हे भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज जारी है।

Read more : CG Big Accident : बड़ा हादसा, पिकअप पलटने से 18 लोगो  की मौत, 4 घायल, सीएम विष्णुदेव साय ने जताया शोक, घायलों के बेहतर इलाज के लिए निर्देश दिए 

राजगढ़ एसडीएम गुलाब सिंह बघेल ने बताया कि फिलहाल हम अस्पताल में मौके पर ही है। हादसे में तीन बच्चों समेत कुल 13 लोगों की मौत हुई है। दो की हालत गंभीर हैं, जिन्हें भोपाल रेफर किया गया है। बाकियों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे में मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो सकती है।

ट्रैक्टर-ट्राली में सवार थे 40-50 बाराती
राजगढ़ कलेक्टर हर्ष दीक्षित ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बारात में ट्रैक्टर -ट्राली में लगभग 40-50 लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार राजस्थान के मनोहरथाना के पास ग्राम मोतीपुरा के गब्बरलाल के बेटे मोतीलाल भिलाला की बारात मप्र के राजगढ़ जिले के कालीपीठ थाना क्षेत्र के ग्राम कमानपुरा के हेमराज के यहां आ रही थी। इस बीच रविवार की रात साढे नौ बजे के लगभग बारातियों से भरा ट्रैक्टर राजस्थान की सीमा खत्म होकर मप्र की सीमा प्रांरभ होते ही करीब 700 से 800 मीटर दूरी पर पिपलौदी के जोड़ के पास खाई में गिरकर पलट गया। जिसमें तेरह लोगों की मौत हुई है, चार गंभीर घायलों को भोपाल हमीदिया अस्पताल में रैफर किया गया है।”