Big Breaking : 8 लोगों के मर्डर से दहला छिंदवाड़ा, सनकी शख्स ने माता-पिता, पत्नी-बच्चे और भाई को उतारा मौत के घाट, फिर खुद मौत को लगा लिया गले

58
Raipur Breaking
Raipur Breaking

 

छिंदवाड़ा। Big Breaking : मध्यप्रदेश का छिंदवाड़ा एक ही परिवार के 8 लोगों की सामूहिक हत्या से दहल गया। परिवार के शख्स ने ही कुल्हाड़ी मारकर सभी को मौत के घाट उतार दिया। सभी को मौत की नींद सुलाने के बाद हत्यारे ने खुद भी आत्माहत्या कर ली। फिलहाल हत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है।

छिंदवाड़ा पुलिस के मुताबिक आरोपी ने मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात इस हैवानियत को अंजाम दिया। ए़डिशनल एसपी अवधेश सिंह ने ईटीवी भारत को बताया कि परिवार के मुखिया ने 8 लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के बाद सुसाइड किया है। मामले की जांच की जा रही है।

murder
murder

पहले पत्नी, फिर बहन-मां, बच्चे सभी को मारा
आरोपी ने सबसे पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, फिर एक-एक कर मां, भाई, बहन, भाभी और बच्चों को मार डाला। आरोपी ने इसके बाद ताऊ के घर जाकर 10 साल के लड़के पर भी हमला किया, लेकिन वह जान बचाकर भाग गया और आस-पड़ोस के लोगों को पूरा घटनाक्रम बताया. इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस हत्याकांड की जानकारी दी. आरोपी के ताऊ के लड़के ने बताया कि घटना रात 3 बजे के आसपास की है जब आरोपी ने मां (55), भाई (35), भाभी (30), बहन (16), भतीजा (5), दो भतीजी (4 व डेढ़ साल) का कुल्हाड़ी से सोते वक्त गला काट डाला.

8 दिन पहले हुई थी आरोपी की शादी
इस भयानक हत्याकांड के विचलित कर देने वाले वीडियो भी सामने आए हैं. वहीं एसपी मनीष खत्री ने कहा, ” 21 मई को ही आरोपी की शादी हुई थी. घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार था. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आरोपी ने जिनका बेरहमी से कत्ल किया, उसमें उसकी पत्नी, मां, भाई के बच्चे व बहन आदि शामिल हैं.”