Big Breaking : बारूद फैक्ट्री में हुआ धमाका, कई घायल…

61
Raipur Breaking
Raipur Breaking

 

बेमेतरा। Big Breaking : बेमेतरा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा हैं कि यहां एक बारूद फैक्ट्री में धमाका (Blast in Gunpowder Factory in Chhattisgarh) हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार धमाके में 9 लोग मारे गए है। धमाके में घायलों को रायपुर के एम्‍स में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्‍त बारूद फैक्ट्री में कई लोग काम कर रहे थे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

Bemetara Blast
Bemetara Blast

धमाका इतना जोरदार था कि आसपपस के इलाकों में इसकी गूंज सुनाई दी हैं। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया हैं। इस जोरदार धमाके में कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद इलाके के लोग दहशत में हैं। घटनास्‍थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं जिला प्रशासन की टीम भी घटनास्थल पहुंच गई है। यह पूरी घटना बेमेतरा के बेरला ब्लॉक के ग्राम बोरसी का है। (Blast in Gunpowder Factory in Chhattisgarh)

Bemetara Blast
Bemetara Blast

पूर्व सीएम ने जताया शोक

पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्वीट में लिखा, बेमेतरा में बारूद फैक्ट्री में हुए ब्लास्ट से 10-12 श्रमिकों के असामयिक निधन का दु:खद समाचार मिला। ईश्वर से मृतात्माओं को सद्गति देने एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सूचना है कि 3 घंटे तक बचाव दल नहीं पहुँचा है। शासन, प्रशासन बचाव कार्य सुनिश्चित करे एवं पीड़ितों को उचित मुआवज़ा दे। ॐ शांति: