भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल टिकरापारा में जनसंपर्क कर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में मांगी वोट

137
6 11 12
6 11 12

रायपुर रायपुर दक्षिण विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आज टिकरापारा क्षेत्र में सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने लोगों से मुलाकात की और भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आग्रह किया। इस दौरान अपने विधायक बृजमोहन अग्रवाल का घर-घर में अभिनंदन किया गया। उन्हें फूलों की माला पहनाकर और आरती उतार कर जीत के लिए शुभकामनाएं दी गई।

इस अवसर पर लोगों की बीच अपनी बात रखते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि पिछले 35 वर्षों से निरंतर वह क्षेत्र के विकास के काम में लगे हुए हैं। टिकरापारा क्षेत्र के वासी खुद गवाह है कि बीते वर्षों में होने वाली तकलीफों से आज टिकरापारा क्षेत्र को निजात मिल चुका है।
उन्होंने कहा कि सघन आबादी वाले क्षेत्र में विकास करना चुनौतीपूर्ण कार्य होता है, हमने जन भावनाओं का सम्मान करते हुए उनकी मंशानुरूप हर वो काम कराए जो जनहित के लिए जरूरी थे। मैंने संपूर्ण रायपुर के विकास को ध्यान में रखकर कार्य किया है।
कैनाल लिंकिंग रोड का निर्माण भी इसी सोच के साथ कराया है। तेलीबांधा से लेकर टाटीबंध तक नेशनल हाईवे पर भटागांव-टिकरापरा, राजेंद्रनगर-न्यू राजेंद्र नगर, कुशालपुर- चंगोराभाटा के मध्य तीन ओवरब्रिज का निर्माण भी किया गया। इस निर्माण से क्षेत्र के लाखों लोगों की परेशानियां दूर हुई है। दुर्घटनों में भारी कमी आई है। नही तो रोजाना सड़क पार करते वक्त दुर्घटनाएं होती थी लोगों की जान जाती थी।
बृजमोहन ने कहा कि रायपुर शहर मेरा परिवार है ऐसे में चुनाव के वक्त में अपने परिवार से साथ और सहयोग की अपेक्षा के साथ कमल फूल छाप में वोट करने और भाजपा की सरकार बनाने के आग्रह के साथ आपके पास आया हूं।