अंधे कत्ल का हुआ खुलासा, अवैध संबंध के चक्कर में पत्नि और आशिक ने मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में लिया.

499
अंधे कत्ल का हुआ खुलासा
अंधे कत्ल का हुआ खुलासा
.

सूरजपुर |  शादी के बंधन में बंधते समय पति पत्नी सात जन्मों तक साथ निभाने की कसम खाते हैं. लेकिन पत्नी अपने अवैध संबंध की वजह से आशिक के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के नमदगिरि गांव का है. जहां सुनील देवांगन की शादी लगभग 10 वर्ष पूर्व लक्ष्मी देवांगन से हुई थी. दोनों की पारिवारिक जीवन बहुत अच्छी बीत रही थी. तभी कुछ महीने पूर्व मृतक सुनील के मित्र रामकुमार केवट से लक्ष्मी का परिचय हुआ और यह परिचय धीरे-धीरे अवैध संबंध में बदल गया.

 जब इसकी जानकारी मृतक सुनील को हुई तो उसने रामकुमार के घर आने पर पाबंदी लगा दिया. जिससे नाराज होकर रामकुमार और लक्ष्मी ने मृतक को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. और 14 जनवरी के दरमियानी जब सुनील अपने घर में सो रहा था. तब रात दोनों ने मिलकर उसका गला दबाकर हत्या कर दी. साक्ष्य छुपाने के लिए उसके शव को खेत में ले जाकर फेंक दिया.

 घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जब तहकीकात शुरू की तो मुखबिर से पता चला कि मृतक की पत्नी का गांव के ही एक व्यक्ति से अवैध संबंध था. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी रामकुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों ही आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर न्याय हिरासत में भेज दिया. वही इस अंधे कत्ल को गठित पुलिस टीम ने 24 घंटे में सुलझा दिया जिससे पुलिस अधीक्षक ने टीम को पुरुस्कृत करने की बात कही है.

अम्बेडकर चौक में नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा डॉ.अम्बेडकर जी की नवीन प्रतिमा स्थापना हेतु आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल हुए बघेल