शराब के नशे में युवक का खूनी खेल, माँ और अपने 3 माह के बच्चे को उतारा मौत के घाट, पत्नी की हालत गंभीर

273
crime
crime
.

बालोद। CG BIG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से खबर सामने आई है। जिले से खौफनाक हत्या का मामला सामने आया है। शराब के नशे में चूर एक युवक ने अपने दूधमुंहे बच्चे, मां और पत्नी पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया। जिसमें युवक की मां और बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि पत्नी की हालत गंभीर है। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मामला पुरुर थाना क्षेत्र का है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जानकारी के अनुसार, पुरुर थाना क्षेत्र के ऊसरवारा गांव में शराब के नशे में युवक ने अपने 3 माह के दूधमुहे बालक, पत्नी और मां पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया। घटना में 3 माह दुधमुंहे बालक वैभव, माता शांति बाई निषाद उम्र लगभग 50 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। वहीं पत्नी गंभीर रूप से घायल है, जिसे धमतरी अस्पताल रेफर किया गया है। गिना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी भवानी निषाद उम्र करीब 30 वर्ष को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल घटना का कारण अज्ञात है।मामले में एसपी जितेंद यादव ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है।

अनुसूचित जाति जनजाति वर्ग के लिए पदोन्नति में आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर आज प्रगतिशील छत्तीसगढ़ सतनामी समाज जिला रायपुर ने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन