Bobby Kataria Arrested : युट्यूबर बॉबी कटारिया गिरफ्तार, लगा ये गंभीर आरोप, कोर्ट ने पुलिस को दी 3 दिनों की रिमांड, जानिए क्या है पूरा मामला…

73
कटारिया
कटारिया

 

गुरुग्राम। Bobby Kataria Arrested : यूट्यूबर बॉबी कटारिया को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया हैं। जिसके बाद कोर्ट ने तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। बता दे कि बॉबी पर आरोप है कि नौकरी का लालच देकर लोगों को विदेश भेज रहा था। पीड़ितों के सामने आने के बाद एनआईए ने जिला पुलिस के साथ मिलकर कई जगहों पर रेड की और बॉबी को गिरफ्तार किया। उससे सिंडिकेट के बारे में पूछताछ भी की गई। फिलहाल वह क्राइम ब्रांच सेक्टर 10 की गिरफ्त में है।

चीनी और पाकिस्तानी नागरिकों द्वारा मानव तस्करी का रैकेट चलाने की बात उजागर होने के बाद संभावना है कि इस मामले की जांच आगे एनआईए ही करेगी। इस दौरान उससे रैकेट और पैसों के लेनदेन की जानकारी ली जाएगी।

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर सोमवार को बजघेड़ा थाने में मानव तस्करी, धोखाधड़ी से रोजगार के नाम पर विदेश भेजने समेत अन्य धाराओं में यूट्यूबर बॉबी कटारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस दौरान पीड़ित ने बताया था उसे व एक अन्य साथी मनीष को एक साथ लाओस भेजा गया। यहां जबरदस्ती उससे साइबर फ्राड करने के लिए मजबूर किया गया। यहां पहले से ही डेढ़ सौ से ज्यादा भारतीय मजबूरन इसी काम में लगे हुए थे। वहां से बचकर आने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

इसके बाद एनआईए, बजघेड़ा थाना पुलिस और सेक्टर 10 क्राइम ब्रांच की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपित के विभिन्न ठिकानों पर रेड की। 109 सेक्टर स्थित कार्यालय से बॉबी कटारिया को धर दबोचा गया।

कौन है बॉबी कटारिया

हरियाणा के गुरुग्राम में बसई गांव का रहने वाला बॉबी कटारिया एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है। बॉडी बिल्डिंग का उसे शुरू से शौक था। वो अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड करता रहता है। अपने वीडियो में वो लोगों को फिटनेस और न्यूट्रिशन से जुड़े टिप्स भी देता है। सोशल मीडिया पर उसकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उसके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।