Bollywood News : हनी सिंह ने कहा उर्वशी रौतेला दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं

520
urvashi rautela. .
urvashi rautela. .
उल फितर की हार्दिक बधाई
Bollywood News : हनी सिंह ने कहा उर्वशी रौतेला दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bollywood News : भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं। उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

यह भी पढ़े – India’s highest paid actresses : मिलिए भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों से जो दिलों पर राज कर रही हैं, उर्वशी रौतेला से लेकर प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट तक

उर्वशी के म्यूजिक वीडियो के बारे में बात करे तो, उर्वशी रौतेला ने करियर के शुरुआती दिनों में यो यो हनी सिंह के साथ ‘लव डोज’ नामक ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो से अपने शुरुआत की थी। आज भी, गाने की मांग और दीवानगी चरम पर । कुछ समय पहले, उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह दोनों ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था जब दोनों ने एक साथ अपने दूसरे म्यूजिक वीडियो की घोषणा की। उनका ‘विग्दियां हीरियां’ नाम का यह दूसरा गाना 15 मार्च को रिलीज होने वाला है, उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह के गाने का फर्स्ट लुक आखिरकार रिलीज हो गया है और यह हर जगह ट्रेंड और वायरल हो रहा है। इस गाने में 5 लाख की आसमानी नीली पोशाक में उर्वशी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि रिलीज से पहले ही लोग इस गाने के लिए काफी बेताब है। ये रहा इस गाने का फर्स्ट लुक:

Bastar The Naxal Story : 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' की रिलीज से पहले, अभिनेता अथर्व सावंत का अदा शर्मा के साथ का डांस वीडियो वायरल

फर्स्ट लुक और उर्वशी के साथ फिर से काम करने के बारे में यो यो हनी सिंह ने कहा की,

“उर्वशी रौतेला दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की हैं इसलिए मैंने उन्हें लवडोज़ में उसे कास्ट किया। मैं ‘लव डोज 2’ विजडियन हीरयान की आगामी रिलीज को लेकर रोमांचित हूं। ‘लव डोज़’ के लिए आखिरी सहयोग एक बड़ी सफलता थी, जिसने रिकॉर्ड तोड़ दिया और एक चार्टबस्टर बन गया था। पिछले 10 वर्षों से सीक्वल की लोगों की मांग बहुत अधिक रही है और आखिरकार, हम इसे प्रशंसकों के लिए पेश कर रहे हैं। हमें एक बार फिर से एकजुट होकर खुशी हो रही है, हम वहीं से शुरू कर रहे हैं जहां से हमने छोड़ा था। 15 मार्च, 2024 को हमसे जुड़ें, यह गाना ‘लव डोज़’ यात्रा में एक और मनोरंजक अध्याय होने का वादा करता है। बिल्कुल! “लव डोज़” ने एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है, और इसकी आकर्षक धुन और जीवंत ऊर्जा ने इसे कई लोगों के लिए यादगार बना दिया की सफलता इसकी संक्रामक लय और कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री में निहित है, जिसने इसे समकालीन भारतीय संगीत की दुनिया में यादगार बना दिया है।

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं। इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।