CG Accident : तेज रफ्तार पिकअप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर, दर्दनाक हादसे में एक की मौत, परिजनों में पसरा मातम

64
CG Accident
CG Accident

 

सूरजपुर। CG Accident : जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ़्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हो गया। घटनास्थल पर ही घायल का काफी खून बह चूका था। जिसके बाद घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक लखन सिंह अपने मोटरसायकिल पर सवार होकर कही जा रहा था। इसी दौरान रामानुजनागर के नारायणपुर आमापारा के समीप सामने से आ रहे पिकप वाहन चालक ने तेज व लापरवाहीपुर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे युवक की सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना मिलने पर रामानुजनागर थाना प्रभारी प्रकाश राठौर सहित पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजनागर पहुंची. जहां चिकित्स्कों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा कराकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मंचुरी मे सुरक्षित रखवा दिया गया है। जहां युवक का कल पोस्टमार्टम कर घर वालों को सौंप दिया जाएगा । वहीं दूसरी ओर पिकअप चालक मौके से फरार हो गया है। युवक की मौत के बाद परिजनों में मातम पसर गया है।