CG Accident : एक ही परिवार के दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जक्कर जाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

51
CG Accident
CG Accident

 

राजनांदगांव। CG Accident : जिले में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बहन की शादी के बाद दोनों भाई चौथिया रायपुर जाने के लिए सड़क किनारे अपने चाचा का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने दोनों को रौंद डाला।

घटना जालबांधा थाना क्षेत्र के ग्राम बाज़ार अतरिया की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया। प्रशासन की समझाइस के बाद चक्का जाम समाप्त हुआ आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More : CG Accident : कार और ट्रक में भिड़ंत, 5 माह की बच्ची की मौत

जानकारी मुताबिक, सड़क किनारे खड़ी मोटर सायकल पर बैठे दो बच्चो को तेज रफ़्तार ट्रक ने रौंदा। ट्रक की टक्कर से दोनों की मौके पर हुई मौत।पूरा मामला जालबांधा थाना क्षेत्र के ग्राम बाज़ार अतरिया का है जहां आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जहां सड़क किनारे खड़े दोनो को तेज रफ़्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में एक बच्चे का शव ट्रक के नीचे फँस गया था जिसे पुलिस ने क्रेन की सहायता से बाहर निकाला।

CG Accident : ट्रक ड्राइवर नशे में धुत्त था इसलिए ये बड़ी दुर्घटना हुई है। मौके पर पहुंची जालबांधा पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को शांत करवाया और आरोपी ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।