CG Big Breaking : ईडी ने राइस मिलर्स एसो. के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर को दिल्ली से किया गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड में भेजा…

54
Big Breaking

chhattisgarh prime time breaking news

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर। CG Big Breaking : छत्तीसगढ़ प्रवर्तन निदेशालय की एक और बड़ी कार्रवाई की है। छत्तीसगढ़ स्टेट राइस मिलर्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रोशन चंद्राकर को दिल्ली से गिरफ्तार किया है।

बता दें कि रोशन चंद्राकर मार्कफेड के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज सोनी के साथ कस्टम मिलिंग घोटाले में आरोपी है। ईडी ने कुछ दिनों पहले मनोज सोनी को गिरफ्तार किया था।

Read More : CG Big Breaking : बाल-बाल बचे थानेदार और कांस्टेबल, नक्सलियों ने की कार को IED से उड़ाने कोशिश, मचा हड़कंप…

एजेंसी के सूत्र के मुताबिक, कस्टम मिलिंग मामले में तफ्तीश का दायरा बढ़ने वाला है। बता दें कि रोशन चंद्राकर मार्कफेड के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज सोनी के साथ कस्टम मिलिंग घोटाले में आरोपी है। ईडी ने कुछ दिनों पहले मनोज सोनी को गिरफ्तार किया था। एजेंसी के सूत्र के मुताबिक, कस्टम मिलिंग मामले में तफ्तीश का दायरा बढ़ने वाला है।

जानकारी के अनुसार पूरे घोटाले में रोशन चंद्राकर से पूछताछ में और भी खुलासे होंगे। इस घोटाले में शामिल बड़े बड़े नेता और अफसरों की मुश्किलें बढ़ गई है। रोशन चंद्राकर से जितनी भी कड़ी जुड़ी हुई है इन सभी का पर्दाफाश होगा। ED ने रोशन चंद्राकर को रायपुर कोर्ट में पेश कर रिमांड माँगा है।

कैट सीजी चैप्टर का व्हाट्सप्प से व्यापार पर कार्यशाला में बड़ी संख्या में व्यापारियों ने लिया हिस्सा