CG Big Breaking : बाल-बाल बचे थानेदार और कांस्टेबल, नक्सलियों ने की कार को IED से उड़ाने कोशिश, मचा हड़कंप…

60
Big Breaking

chhattisgarh prime time breaking news

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बीजापुर। CG Big Breaking : जिले से सनसनीखेज खबर सामने आ आई है। यहां नक्सलियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम देने की कोशिश की। बताया जा रहा हैं कि नक्सलियों द्वारा थानेदार की कार को IED ब्लास्ट कर उड़ाने की कोशिश की गई। हालांकि उनकी कोशिश नाकाम रही।

Read More : Accident Breaking : दो बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर ही गई जान, जिंदगी और मौत से जूझ रहा एक शख्स…

बताया जा रहा है कि थानेदार अपने निजी कार से शासकीय काम से बीजापुर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में कार के ठीक सामने IED ब्लास्ट हो गया। घटना में कार के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। वहीं कार में सवार थानेदार और एक सिपाही इस घटना में बाल-बाल बच गए।

मिली जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह ब्लास्ट में बाल-बाल बच गये। बताया जा रहा है कि थाना प्रभारी एक जवान के साथ शासकीय काम से बीजापुर आ रहे थे। इसी दौरान नक्सलियों ने फरसेगढ़ और रानीबोदली गांव के बीच कमांड थानेदार को निशाना बनाते हुए IED ब्लास्ट कर दिया। इस घटना में थाना प्रभारी आकाश मसीह और जवान दोनों सुरक्षित हैं। वाहन के अगले हिस्से को नुकसान पहुंचा है। ब्लास्ट की पुष्टि SP जितेंद्र यादव ने की है।

​​​​​​​रायपुर कोरोना वैक्सीनेशन के मामले में देश के महानगरों से आगे