CG Breaking : छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं की बस हुई हादसे का शिकार, 3 लोगों की मौत…

74
1
1

रायपुर। CG Breaking : जम्मू स्थित वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन कर लौट रहे छत्तीसगढ़ के श्रद्धालुओं से भरी बस उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद एक्सप्रेस वे पर हादसे का शिकार हो गई हैं। हादसे में मासूम बच्ची समेत 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं 40 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है।

बताया जा रहा हैं सभी घायलों को पुलिस और यूपीडा ने सैफई और फिरोजाबाद के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। आशंका है कि चालक को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ। कई लोगों की हालत गंभीर है। सभी श्रद्धालु छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं. वे जम्मू कटरा स्थित माता वैष्णो देवी के दर्शन के बाद लौट रहे थे।

Read More : CG Breaking : ED ने डोंगरगढ़ स्थित मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल के यहां मारा छापा, 2 अलग-अलग गाड़ियों में पहुंची टीम

CM साय ने जताया दुःख

घटना पर CM साय ने घटना पर दुःख जताया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा कि, छत्तीसगढ़ से धार्मिक यात्रा पर गए श्रद्धालुओं से भरी बस के उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटने की दुःखद खबर आ रही है।

बस में सवार 65 श्रद्धालु में से तीन के निधन और 40 लोगों के घायल होने की खबर है, घायलों के जिला संयुक्त चिकित्सालय शिकोहाबाद और फिरोजाबाद मेडिकल कालेज में इलाज की व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन से बात कर डॉक्टरों को उचित देखभाल के निर्देश दिए गए हैं। उच्चाधिकारियों को इस बाबत आवश्यक निर्देश दिए गए हैं।

ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।

accident
accident