CG Crime : सिरफिरे लड़कों ने पशु तस्करी के शक में 3 लोगों को पीटा, 2 लोगों की हुई मौत, नदी में मिली लाश…

75
1
1

 

आरंग। CG Crime : राजधानी रायपुर के आरंग से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां बीते रात 3 लोग मॉब लिंचिंग का शिकार हो गए। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। दरअसल, ट्रक में सवार तीन लोग महासमुंद की ओर से आ रहे थे। इस दौरान पशु तस्करी की आशंका को लेकर 10-12 लड़कों ने उनका पीछा किया और महानदी पुल पहुंचे। इसके बाद लड़कों ने ट्रक में सवार तीनों लोगों से विवाद करते हुए मारपीट शुरु कर दी। मामला आरंग थाना क्षेत्र का है।

Read More : CG Crime : माँ ने अपने डेढ साल के दुधमुहे बच्चे की गला दबाकर की हत्या, वजह जानकर हो जाएंगे दंग

जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे आरंग थाना क्षेत्र में महानदी पुल के पास 10-12 लड़कों ने गौ तस्करी की आशंका को लेकर एक ट्रक क्र सीजी 07 सीज 3929 का पीछा करते हुए महानदी पुल पहुंचे। ट्रक रायपुर की दिशा में थी। जिसमें चांद मियां, गुड्डू खान और सद्दाम खान सवार थे। इसके बाद लड़कों ने ट्रक में सवार तीनों लोगों की विवाद करते हुए जमकर पिटाई कर दी।

नदी में कूदकर दे दी जान
इस मामले में एक खबर ये भी है कि बदमाशों की मारपीट से डरकर चांद मियां, गुड्डू खान, सद्दाम खान महानदी में कूद गए। जहां चट्टान से टकराकर एक की मौत हो गई। पुलिस इस मामले में घायल सद्दाम के बयान का इंतजार कर रही है। ये सभी यूपी के सहारनपुर के रहने वाले हैं। फिलहाल मारपीट करने वालों की पहचान नही हो पाई है। वारदात के बाद सभी लड़के मौके से फरार हो गए।