CG Crime : पत्रकार की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

57
1
1

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। CG Crime : मनेन्द्रगढ़ से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां फारेस्ट डिपो के पास युवक का शव मिला है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। जिसकी शिनाख्त पत्रकार के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामलें में पुलिस जांच में जुट गई है। मामला मनेंद्रगढ़ थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी मुताबिक, गुरुवार सुबह चनवारीडांड फॉरेस्ट डिपो के पास मौहारीपारा में युवक का शव मिला। जिसकी लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर मनेंद्रगढ़ टीआई अमित कृष्ण कश्यप अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। युवक का शव औंधे मुंह पड़ा था।

Read More : CG BREAKING : बारातियों से भरी कार पलटी, ड्राइवर की लापरवाही के कारण हुआ हादसा…

CG Crime : बता दें कि युवक की पहचान 40 वर्षीय रईस अहमद के रूप में हुई है। मृतक पेशे से पत्रकार बताया जा रहा है। मृतक रईस अपनी तीन साल की बेटी और पत्नी के साथ किराये के मकान में रहता था। फिलहाल मामलें में युवक की घर में हत्या कर शव को फेंके जानें की आशंका जताई जा रही है। हालांकि पुलिस की जांच के बाद स्पष्ट हो पायेगा।

CG Crime : 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ सोशल मीडिया में हुई दोस्ती, फिर मिलने के लिए लड़के ने डाला दबाव, और मिलते ही दो दरिंदे बनाया हवस का शिकार