क्राइम न्यूजछत्तीसगढ़

CG Crime : हत्यारिन माँ, 24 दिन की मासूम बच्ची को फेंका कुएं में 

CG Crime : बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के किरारी गांव से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यंहा एक हत्यारिन माँ ने अपनी 24 दिन की मासूम बच्ची को कुएं में फेक कर हत्या कर दी है.
मिली जानकारी के अनुसार, मस्तूरी क्षेत्र के किरारी के रहने वाले करन गोयल ने 1 जुलाई को थाने पहुंचकर अपनी 24 दिन की बच्ची की गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. उसने बताया कि उनकी शादी हसीन गोयल से हुई थी। उनकी तीन लड़की हैं। जिसमें सबसे छोटी लड़की 24 दिन की है। 30 जून को रात करीब दस बजे खाना खाकर सभी सो गए थे। रात करीब 2.30 बजे उसकी पत्नी हसीन गोयल ने उसे उठाकर दूध पिलाकर लड़की को सुलाया था और जब पलटकर देखा तो लड़की बिस्तर पर नहीं थी। इसके बाद घर के सभी लोग उसकी तलाश में जुट गए, लेकिन बच्ची नहीं मिली। पुलिस ने सभी घरवालों से बारीकी से पूछताछ की जिसमे यह  तथ्य सामने आया कि घरवालों ने सोने से पहले घर का दरवाजा स्वयं बंद किया था और और बच्ची के गुम होने के बाद खोजने के दौरान दरवाजा स्वयं खोला था। इस तरह घटना में घर के किसी व्यक्ति के शामिल होने की पूरी संभावना थी। अगले दिन आसपास के कुआं और तालाब की गोताखोरों से खोज करवाई गई, जिनकी मदद से बच्ची का शव प्रार्थी के घर के सामने कुआं से बरामद हुआ।
मासूम बच्ची का शव मिलने के बाद से पुलिस सरगर्मी से हत्यारे की तलाश में जूट गई. मृत बच्ची के अंतिम संस्कार के दौरान पुलिस वंहा उपस्थित प्रत्येक व्यक्ति की गतिविधियों पर नज़र रखी हुई थी. इसी दौरान मृत बच्ची की मां भावनात्मक रूप से टूट गई और बताया कि उसको लड़के की चाह थी, पर उसकी लड़की हुई जिससे घर में उसका मान-सम्मान कम हो जायेगा। ऐसा सोचकर जब घर के सभी सदस्य सोये थे तो उसे उठाकर घर के सामने वाला कुंआ मे जिंदा फेंक दिया। जुर्म कबूल करने पर पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button