छत्तीसगढ़क्राइम न्यूज

CG Crime News : छत्तीसगढ़ का महाठग शिवा साहू और उसके साथी गिरफ्तार 

CG Crime News :  रायपुर। छत्तीसगढ़ का महाठग शिवा साहू आखिकार पुलिस की गिरफ्त में आ ही गया. शिवा को सरसीवां पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वह पिछले तीन महीने से फरार चल रहा था।

सारंगढ़ पुलिस ने शिवा पर 2 करोड़ की धोखाधड़ी का केस दर्ज किया था। इस दौरान पुलिस पूछताछ के लिए शिवा को थाना भी लेकर आई थी। जैसे ही शिवा थाने पहुंचा उसके समर्थन में रायकोना गांव के सैकड़ों की संख्या में महिला, बुजुर्ग और युवाओं ने थाने का घेराव कर दिया। काफी प्रदर्शन के बाद पुलिस ने शिवा को छोड़ दिया था। उसके बाद से शिवा अचानक लापता हो गया और तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी।

CG Crime News : कोतवाली पुलिस ने बलवा और आर्म्स एक्ट के अपराध में 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार, तलवार, हॉकी स्टीक जप्त

शिवा साहू के अन्य साथी सूर्यकांत साहू, रमेश साहू, दिनेश साहू, लक्ष्मीनारायण साहू और भागवत साहू भी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। शिवा साहू पर लगभग 2 करोड़ 26 लाख रुपये की ठगी का आरोप है।

CG Crime News :  जानकारी मुताबकि एफआईआर दर्ज होते ही सभी आरोपी पिछले 3 महीने से फ़रार थे,सभी आरोपी को रायपुर और बिलासपुर से गिरफ्तार  किया गया है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाहीशुरू  कर दी है  बताया जा रहा है की  फरारी के दौरान शिवा साहू बेंगलूर, दिल्ली, मुम्बई, जैसे मैट्रोसिटी में रह रहा था,  शिवा साहू मंगलवार को रायपुर पहुचा था ,साइबर टीम भी लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी,पुलिस को गुमराह करने वह अलग अलग सिम बदल रहा था इस बीच तेलीबांधा के पास दुकान में ख़रीदी करते उसका लोकेशन मिला इसके बाद वह मैग्नेटो माल चला गया जहाँ पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button