CG Crime News : नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 1 महीने तक करता रहा अनाचार, 2 आरोपी गिरफ्तार

86
CG Crime News : नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 1 महीने तक करता अनाचार
CG Crime News : नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 1 महीने तक करता अनाचार
CG Crime News : नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर 1 महीने तक करता रहा अनाचार, 2 आरोपी गिरफ्तार
CG Crime News : बालोद। थाना गुरूर पुलिस ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर शोषण करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि प्रार्थी ने 14 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी को आरोपी मनोज निषाद ने बहला-फुसलाकर शादी का प्रलोभन देकर पिछले एक महीने से शोषण कर रहा था।

पीड़िता द्वारा उसे मना करने पर उसके फोटो को अपने दोस्तों को दिखा कर बदनाम करने तथा जान से मारने की धमकी देता था। दिनांक 14.05.2024 को पीड़िता से अनाचार करने के बाद अपने व पीड़िता के परिवार वालों के भय से उसे अपने दोस्त भेष कुनार पटेल को बोलकर उसके आल्टो कार से रायपुर में भेजवा दिया। पीड़िता द्वारा अपने परिवार वालों को पूरी आप बीती बताने के बाद उसकी मां के रिपोर्ट पर उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया। अपराध की कायमी उपरांत पुलिस अधीक्षक श्री एस. आर. भगत, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अशोक जोशी के निर्देशन तथा एसडीओपी श्री राजेश बागड़े के पर्यवेक्षण पर थाना गुरूर से विशेष पुलिस टीम गठित किया गया। कायमी उपरांत आरोपीगण दीगर राज्य भागने के फिराक में थे जिसे थाना गुरूर पुलिस द्वारा एक आरोपी को दुर्ग से तथा दूसरे आरोपी को रायपुर से गिरफ्तार किया गया, दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। उक्त अपराधिक कृत्य में आरोपियों द्वारा घटना में प्रयुक्त आल्टो कार को भी जप्त किया गया है।

उक्त प्रकरण को सुलझाने व आरोपी की गिरफ्तारी एवं विवेचना में निरीक्षक दिनेश कुमार कुर्रे थाना प्रभारी गुरूर, सउनि कुलेश्वर यादव, म.प्र.आर. नर्मदा कोठारी, आरक्षक कोमल साहू, संजय साहू, पिताम्बर निषाद एवं सायबर सेल बालोद से आरक्षक मिथलेश यादव तथा अन्य अधिकारी/कर्मचारियों की विशेष भूमिका रह।