क्राइम न्यूजछत्तीसगढ़

CG Crime News : दिनदहाड़े युवती की निर्मम हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार, मर्डर करने के लिए ऑनलाइन मंगाया था चाकू 

CG Crime News :  गौरेला। छत्तीसगढ़ के गौरेला में दिनदहाड़े युवती की निर्मम हत्या करने वाले दरिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  आरोपी ने कल बुधवार को शहर के स्टेट बैंक के सामने युवती की चाकू मारकर हत्या कर दी थी.
जिले की एसपी भावना गुप्ता ने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि, आरोपी दुर्गेश प्रजापति ने ऑनलाइन शॉपिंग साइट से कुछ दिन पहले चाकू मंगवाया था। आरोपी की पहले ही दो शादियां हो चुकी थीं। आरोपी ने दूसरी पत्नी से भी प्रेम विवाह किया था। दोनों शादियों से आरोपी की दो संताने भी हुईं, उसके बाद भी मृतका रंजना यादव के साथ तीन सालों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। 2 महीने पहले मृतका ने प्रेम संबंध में ब्रेकअप कर लिया था। तभी से आरोपी दुर्गेश प्रजापति अपने दिए गए गिफ्ट और मोबाइल वापस लेने के लिये युवती पर दबाव बना रहा था।
एसपी आगे ने बताया कि, आरोपी युवक दुर्गेश प्रजापति कल सुबह मरवाही के पेट्रोल पंप में काम से छुट्टी लेकर हत्या की नीयत से आया था और गौरेला स्टेट बैंक के सामने मौका मिलते ही रंजना यादव से विवाद करते हुए चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक दुर्गेश मौके से फरार हो गया था. इस हत्याकांड के बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. आरोपी को मरवाही के चिचगोहना गांव से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया औऱ आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button