छत्तीसगढ़क्राइम न्यूज

CG Crime : वहशी पिता ने अपनी 12 साल की बेटी से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

CG Crime : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यंहा एक पिता ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें –CG News  : शासकीय अधिकारियों ,कर्मचारियों के अवकाश पर प्रतिबंध

बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान बच्ची की मां घर से बाहर काम करने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान आरोपी ने अपने बेटों को पैसे देकर बिस्किट लाने के लिए बाहर भेज दिया था. जिसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यह घटना अकलतरा थाना क्षेत्र की है.

मिली जानकारी के अनुसार, बच्ची की मां ने अकलतरा थाना में पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. उसने बताया था कि वह 30 जून की सुबह काम को लेकर दूसरे के घर गई हुई थी. घर पर तीन बच्चे 12 साल की बेटी, 10 साल का बड़ा बेटा और 5 साल का छोट बेटा एक साथ थे.

जब मां शाम को काम से वापस घर पहुंची, तो आरोपी के किए गलत काम की जानकारी बेटी ने मां को दी. नाबालिग ने मां को बताया कि आरोपी दोपहर 3 से 4 बजे के बीच शराब के नशे में घर आया और जबरदस्ती करते हुए उसे कमरे में ले गया. जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

बड़े बेटे ने मां को बताया की पापा ने हम दोनों भाईयों को पैसे देकर बिस्किट लाने के लिए बाहर भेज दिया था. इसके बाद दीदी के साथ गलत काम किया. इसके बाद मां ने थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई.

मां की शिकायत पर अकलतरा थाना में आरोपी (36 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई. रेलवे स्टेशन के पास से आरोपी को पकड़ा गया. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म की बात को स्वीकार कर लिया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button