क्राइम न्यूजछत्तीसगढ़

CG Crime : बैग में मिला कटे हुए इंसानी अंग, सिर गायब, जाँच में जुटी पुलिस 

CG Crime : कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गोपालपुर में आज एक बैग में टुकड़ो कटा हुआ इंसानी अंग मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर  कटे हुए अंग को कब्जे में ले लिया है.
बताया जा रहा है कि गांव के लोग दिशा-मैदान के लिए ग्राम गोपालपुर के बंधापारा डेम की तरफ गए थे जहां डैम के पास एक बैग और तैरती बोरी पर उनकी नजर पड़ी। इनमें बदबू आ रही थी। बैग व बोरे में इंसान के कटे हुए दो पैर व अन्य हिस्से मिले हैं,सिर गायब है। होश उड़े लोगों ने तत्काल इसकी सूचना आसपास के लोगों व चैतमा चौकी में ( पाली) पुलिस को दी। पुलिस अधिकारी दल-बल सहित मौके पर पहुंचकर पड़ताल शुरू कर दिए हैं। फोरेंसिक एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है।

अज्ञात मृतक कौन है, उसके शेष अंग कहां हैं,किसने कब,कहां, क्यों किया ,इन सब सवालों के जवाब पुलिस अधिकारी मौके से तलाश रहे हैंl

पुलिस के मुताबिक चौकी चैतमा के ग्राम गोपालपुर में 2 बोरे और एक एडिडास के पिट्ठू बैग में कटी हुई हालत में एक पुरुष उम्र 20-25 साल का शव बरामद हुआ है जो काली फ़ुल शर्ट, कंपनी रिओ, साइज M स्लिम फिट का पहने हुआ था और एक सफ़ेद टी शर्ट diesel Denim division लिखा हुआ पहना था।

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे हैं। बोरे से पासपोर्ट और कुछ अन्य दस्तावेज मिले हैं। पासपोर्ट में युवक का नाम मोहम्मद वसीम अंसारी लिखा है, जिसकी जन्मतिथि 1998 है। ASP नेहा वर्मा ने कहा कि पासपोर्ट के मुताबिक युवक झारखंड के रांची का रहने वाला था। 2 जुलाई को दिल्ली एयरपोर्ट में एंट्री दिखाई दे रहा है। साथ ही वह दमनदीव से रांची गया था। वहां से इधर कैसे पहुंचा, उसकी जांच की जा रही है। अन्य दस्तावेज पानी में भीग गए हैं। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button