छत्तीसगढ़

CG News : आकाशीय बिजली गिरने से 2 लोगों की मौत

CG News : पलारी। छत्तीसगढ़ के पलारी थाना क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से दो लोगो की मौत हो गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मार्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें – CG Weather News : प्रदेश के इन 13 जिलों में हो सकती है भारी बारिश, येलो अलर्ट जारी, देखें बाकी जिलों का अपडेट

 

मिली जानकारी के अनुसार बीते रविवार को दोपहर 12 बजे के आसपास पलारी के ग्राम गातापार निवासी भोला निषाद 34 वर्ष और सहयोगी नंद कुमार वर्मा दोनों खेतो में काम करने गए हुए थे। मौसम खराब होने की वजह खेत में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से दोनों की खेत में ही मौत हो गई।

देर रात घर नही लौटने पर परिजनों ने दोनों की खोजबीन शुरू की, इस दौरान उनके परिजन उन्हें ढूंढते हुए खेतों की ओर गए तो उन्हें भोला निषाद और उसके सहयोगी नंद कुमार का शव खेत मे पड़ा मिला।

परिजनों ने इसकी सूचना तुरंत पलारी पुलिस को दी। जांच में दोनों किसानों की मौत बिजली गिरने से होने का पता चला। पुलिस ने पंचनामा आदि की कार्रवाई के बाद शव को पोरस्टमार्टम के लिए भेजा।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button