CG News : पीडिया के बाद अबूझमाड़ मुठभेड़ को नक्सलियों ने बताया फर्जी, प्रेस नोट किया जारी, सुरक्षा बल के जवानों पर लगाए ये गंभीर आरोप

48
Naxali Muthbhed
Naxali Muthbhed

 

नारायणपुर। CG News : बस्तर के पीडिया में हुए मुठभेड़ को लेकर नक्सलियों का विरोध जारी हैं। जिसको लेकर बीते कल बस्तर बंद का आह्वान भी किया गया था। वहीं इसी बीच 24 मई को नारायणपुर के अबूझमाड़ के जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ को नक्सलियों ने फर्जी बताया हैं। नक्सलियों के इंद्रावती एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी कर मुठभेड़ को फर्जी बताया है। इसके अलावा उन्होंने जवानों पर तीन ग्रामीणों की हत्या का भी आरोप लगाया है।

Read More : CG News : महंगाई भत्ता में हुई वृद्धि, विभाग ने जारी किया आदेश

बता दे कि जवानों ने मुठभेड़ में 8 नक्सलियों के मारे जाने का दावा किया था। लेकिन अब अबूझमाड़ मुठभेड़ को लेकर इंद्रावती एरिया कमेटी ने प्रेस नोट जारी किया है। उन्होंने रेकावाया के जंगल में फर्जी मुठभेड़ में तीन ग्रामीणों को मारने का आरोप लगाया है। नक्सलियों का कहना है कि, जवानों ने अबूझमाड़ इलाके में जिसे ट्रेनिंग सेंटर बताया है वह भूमकाल स्कूल है। नक्सलियों ने कहा कि, जवानों ने फर्जी मुठभेड़ में तीन ग्रामीणों की जान ले ली। इनमें मंगलू जुर्री, टोकराल जुर्री और बुगूर जुर्री शामिल हैं।