CG NEWS : सर्किट हाउस में NRI की मिली लाश

299
CG NEWS : सर्किट हाउस में NRI की मिली लाश

CG NEWS : जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में 70 वर्षीय बुजुर्ग NRI की मौत हो गई है। मृतक का नाम अनिल पटेल है वे मूलतः गुजरात के रहने वाले थे। लेकिन वे पिछले कई सालों से लंदन में निवास कर रहे थे। महुआ प्रोसेसिंग के काम के सिलसिले में जगदलपुर आए थे। जहां उनकी मौत हो गई। यह मामला जगदलपुर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के मुताबिक, NRI अनिल पटेल 2 दिन से सर्किट हाउस में रुके हुए थे। वे रात को खाना खाने बाद सो गए थे। वहीं सुबह सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने इनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो वे नहीं उठे। जिसके बाद कर्मचारियों ने इस मामले की जानकारी अधिकारी और पुलिस को दी।

सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने किसी तरह से दरवाजा खोला। कमरे के अंदर घुसने पर देखा कि NRI बेड पर बेसुध पड़े थे। जांच करने पर पता चला कि उनकी मौत हो गई थी। उनके कमरे में हार्ट की बीमारी से संबंधित दवाइयां मिली। हालांकि, उनके मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। उनके शव को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रायपुर ब्रेकिंग : 108 ब्राह्मण एक साथ खारुन तट पर आरती कर बनाएंगे विश्व रिकॉर्ड, कैलाश खेर के भजन जगाएंगे भक्तिभाव, 26 दिसंबर को खारुन गंगा महाआरती