CG News : लाल आतंक ने फिर फैलाई दहशत! ग्रामीण की हर दी बेरहमी से हत्या, मुखबिरी के शक में उतारा मौत के घाट

46
Naxali Muthbhed
Naxali Muthbhed

 

नारायणपुर। CG News : जिले में नक्सलियों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। इसी बीच एक बार फिर दहशतगर्दों ने ग्रामीण की हत्या कर दी है। वारदात के बाद नक्सलियों ने मौके पर पर्चे भी फेंके है। उस पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया है। घटना मसपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, रात करीब 10 बजे होरादी की तरफ से करीब 15-20 सशस्त्र वर्दीधारी नक्सली पहुंचे थे। ग्रामीण​​​​​​​ शालुराम पोटाई (45) पिता मूराराम पोटाई के घर को चारों तरफ घेर लिया।

Read More : CG News : 18 जून तक जेल होगा निलंबित IAS रानू साहू और सौम्या चौरसिया का ठिकाना, कोर्ट ने 14 दिन की रिमांड पर भेजा

जिस वक्त शालुराम ​​​​​​​घर के अंदर खाना खा रहा था, तभी उसे घसीटते हुए नक्सली बाहर ले आए। फिर धारदार हथियार से उसकी बेरहमी से हत्या कर होरादी की ओर चले गए। नक्सलियों ने घटना स्थल पर कुतुल एरिया कमेटी का पर्चा भी फेंका हैं।

पुलिस का कहना है कि, नक्सल क्षेत्र में विकास और आदिवासियों के उत्थान के खिलाफ नक्सलियों की बौखलाहट दिख रही है। मसपुर से आगे होरादी के तरफ सड़क बनते ही अगले दिन नक्सलियों ने मसपूर गांव के एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। विकास कार्य को रोकने और ग्रामीणों में डर का माहौल कायम रखने के नक्सलियों ने हत्या की है।