छत्तीसगढ़

CG News : दो सगी बहनों को सांप ने काटा, हुई मौत

CG News : अम्बिकापुर। छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले के ग्राम गोवर्धनपुर में दो सगी बहनों को जहरीले सांप ने काट लिया है। जिसकी वजह से दोनो बहनो की मौत हो गई है। इस घटना से उनके के घर में मातम छा गया है।

 

यह भी पढ़ें –CG News : इस नंबर को कर लें सेव, सर्पदंश, आकाशीय बिजली, अग्नि दुर्घटना, बाढ़ आदि में मिलेगी सहायता 

 

मिली जानकारी के अनुसार, गोवर्धनपुर निवासी संजना (14) और सुमन (13) दोनों बहनें बीती रात खाना खाकर घर में जमीन पर सो गई थी। रात को दोनों बहनों को जहरीले सांप ने काट लिया, लेकिन उन्हें एहसास नहीं हुआ। सुबह दोनों की तबियत खराब होने लगी और उन्हें उल्टियां होने लगी। दोनो की तबियत बिगड़ता देख परिजनों ने उनकी शरीर की जांच की तो सांप के काटने के निशान मिले। जिसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। दोनों को एंटी स्नैक वेनम दिया गया। इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई।

वंही, वाड्रफनगर अस्पताल में संजना की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उसे अंबिकापुर लाया गया, यहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। सगी बहनों की मौत से परिजन सदमे में है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button