CG News : कुएं की सफाई करने उतरे चाचा-भतीजा, जहरीले गैस की चपेट में आकर हुए बेहोश, हादसे में एक की मौत

77
CG News
CG News

कोरबा। CG News : जिले के बुंदेली गांव में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। जहां कुएँ की सफाई करने उतरे दो लोग पानी में डूब गए। सफाई के दौरान दोनों बेहोश होकर पानी में गिर गए। जिसमें एक की डूबने से मौत हो गई है। वहीं एक को रेस्क्यू कर बचा लिया गया है। कुएं में गैस रिसाव होने के चलते मौत होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है।

दरअसल बुंदेली देहांपारा निवासी साहेब लाल मंझवार और जगत राम मंझवार निवास करते हैं दोनों रिश्ते में चाचा भतीजा होते हैं। घर के पीछे बाड़ी में गंदगी के चलते सफाई करने दोनों चाचा भतीजा उतरे थे। इस दौरान दोनों बेहोश हो गए और पानी में गिर गए। घटना के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना डायल 112 दी। घटना की सूचना पर डायल 112 और संजीवनी एक्सप्रेस एम्बुलेंस मौके पर पहुंची।

मौके पर नगर सेना की रेस्क्यू टीम ने दोनों युवकों को बाहर निकाला। कुंए में डूबे युवकों का नाम जगत राम और साहेब लाल है। इस घटना में जगत राम की मौत हो गई। कुएं से निकलने वाली जहरीले गैस के कारण मौत होने की वजह बताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।