CG – Odisha  News  :  बृजमोहन अग्रवाल के चक्रव्यूह में फसे नवीन पटनायक

57
CG - Odisha  News  :  बृजमोहन अग्रवाल के चक्रव्यूह में फसे नवीन पटनायक
CG - Odisha  News  :  बृजमोहन अग्रवाल के चक्रव्यूह में फसे नवीन पटनायक
CG – Odisha  News  :  बृजमोहन अग्रवाल के चक्रव्यूह में फसे नवीन पटनायक

CG – Odisha News : रायपुर। रायपुर लोकसभा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले बृजमोहन अग्रवाल भले ही करीब 35 सालों से छत्तीसगढ़ की राजनीति में हो। लेकिन इस बार के चुनाव में बृजमोहन अग्रवाल ने राष्ट्रीय स्तर पर अपनी अलग पहचान बनाई है।

अपने कुशल प्रबंधन और दूर दृष्टि के दम पर बृजमोहन अग्रवाल ओडिशा में बड़ा उलटफेर करने में कामयाब रहे जिसके चलते 25 सालों से सत्ता में काबिज नवीन पटनायक को मुंह की खानी पड़ी।
न केवल ओडिशा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत हासिल किया बल्कि कांटाबांजी से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को भाजपा के आम कार्यकर्ता के हाथों हार का सामना करना पड़ा।यहां बृजमोहन अग्रवाल ने करीब एक सप्ताह में कई रोड शो और दर्जनों बैठक ली थी। जिसके बाद से कांटाबांजी में भाजपा के पक्ष में माहौल बनने लगा था। कांटाबांजी से लक्ष्मण बाग ने नवीन पटनायक को 16344 मतों से हराया। इसके अलावा बृजमोहन अग्रवाल ने तितलागढ़ विधानसभा के लिए नवीन जैन, संबलपुर से जयनारायण मिश्र, चिल्का से पृथ्वीराज हरिचंदन और अंगुल से प्रताप चंद्र प्रधान के लिए प्रचार किया था। जहां भाजपा ने अपनी जीत दर्ज कराई है।
इसके साथ ही बृजमोहन अग्रवाल ने बोलंगीर लोकसभा से संगीता कुमारी सिंहदेव, संबलपुर से धर्मेंद्र प्रधान, पुरी से संबित पात्रा और कटक लोकसभा से भतृहरि महताब के पक्ष में प्रचार कर वोट मांगे थे। जहां से भाजपा ने जीत हासिल की है।
ओडिशा में भाजपा की सफलता पर बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि, ओडिशा की जनता पटनायक और पांडियन से त्रस्त हो गई थी। वहां की जनता ने भाजपा की नीति और मोदी जी पर विश्वास जताया।ओडिशा के भाजपा कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम का नतीजा है कि, वहां पटनायक सरकार के 25 सालों का तिलिस्म टूट गया।
बृजमोहन अग्रवाल ने यह भी कहा कि उचित प्रबंधन, कठिन परिश्रम और जमीनी स्तर पर योजनाओं का कार्यान्वयन किसी भी चुनाव को जीतने का मूल मंत्र है जिसपर काम करते हुए ओडिशा में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिली है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा समेत राष्ट्रीय और ओडिशा भाजपा नेतृत्व ने उनपर भरोसा जताया जिसके लिए वो सभी का आभार व्यक्त करते हैं।
ओडिशा में भाजपा की जीत पर स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी बृजमोहन अग्रवाल आभार व्यक्त किया है।