CG POLITICS – मंत्री केदार कश्यप ने दिया बयान कहा – कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर से हो रही गायब, छत्तीसगढ़ से भी होगी गायब.

205

CG POLITICS| Congress is disappearing from the national level – कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर से हो रही गायब

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG POLITICS NEWS  रायपुर | देश में लोकसभा चुनाव को ज्यादा समय नहीं रह गया है. ऐसे में सभी राजनैतिक पार्टियाँ युद्ध स्तर की तैयारियां कर रही है. लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने अपने बयान में कहा कि भाजपा 365 दिन कार्य करती है.यह लोकतांत्रिक पार्टी है.एक व्यक्ति के कहने पर वाली पार्टी नहीं है. भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता कांग्रेस के बड़े से बड़े नेता को चुनौती दे सकता है. लोकसभा का बिगुल बज चुका है. कांग्रेस के लोग कितनी तैयारी में है नजर आ ही रहा है. सरकार के भरोसे में अपनी पार्टी को चला रहे थे.

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के अकेले दौरे और बाकी नेताओं की निष्क्रियता को लेकर मंत्री केदार कश्यप ने तंज कसते हुए कहा कि दीपक बैज को कहा मिस्टर गायब हो जाएंगे. दीपक बैज पीसीसी के अध्यक्ष है इसलिए जा रहे हैं. लोकसभा के बाद वह भी मिस्टर गायब हो जाएंगे, उनको भी ढूंढना पड़ेगा. कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर से गायब हो रही है छत्तीसगढ़ से भी गायब होगी. उनका जो वास्तविक चेहरा है वह सामने आ गया. यह लूटपाट और लोगों को ठगने वाली पार्टी है. इनका अस्तित्व निचले स्तर पर आ गया है.

साथ ही कोयलीबेडा में हुए नक्सली हमले पर कांग्रेस ने समिति गठित किया है.जिस पर मंत्री केदार कश्यप ने तंज कसते हुए बोला कि वास्तविक स्थिति से कांग्रेस का कोई वास्ता नहीं है. जब उनके गृह मंत्री थे तब उनके मुंह से एक शब्द नहीं निकलता था. कांग्रेस ने 5 साल में नक्सलवाद को बढ़ावा देने का काम किया. वह लोग आज बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. इनके कारण से नक्सलवाद विस्तार हुआ है.

IMG 20240420 WA0009
सशस्त्र सेना झण्डा दिवस 7 दिसम्बर को