CG Student Suicide : छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदखुशी, परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने के बाद उठाया आत्मघाती कदम

65
Student Suicide
Student Suicide

 

CG Student Suicide
CG Student Suicide

दुर्ग। CG Student Suicide : परीक्षा परिणाम से नाराज छात्रा ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली है। दरअसल 10वीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में सप्लीमेंट्री आने पर छात्रा ने आत्मघाती कदम उठाया लिया। पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच में जुट गई है। मृतक छात्रा छात्रा सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा 10 वीं में पढ़ती थी।

मिली जानकारी अनुसार, बीते दिन बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी हुआ था। जिसमें छात्रा को 10 कक्षा के अंग्रेजी विषय में सप्लीमेंट्री आया। (Board Exam Result) इस परिणाम से छात्रा काफी निराश थी। उसके माता-पिता दोनों मजदूरी करते है। घर में छात्रा अकेली थी। भाई कही गया हुआ था।

Read More : Raigarh Crime News : युवक ने फेक आईडी से महिला मित्र को बदनाम करने की धमकी देकर मांगे रूपये  CG Student Suicide  

CG Student Suicide : जब वह एक बजे घर लौटा तो देखा कि उसकी बहन फांसी पर लटकी हुई है। उसने सबसे पहले पड़ोसियों को सूचना दी और फिर पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने लाश उतार कर पंचनामा की है। पुलिस का कहना है कि अबतक के जांच के अनुसार यही लग रहा है कि छात्रा अपने रिजल्ट से संतुष्ट नहीं थी और इसी तनाव में उसने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।