छत्तीसगढ़

CG Suicide News : 14 साल की किशोरी ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

CG Suicide News : दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र के आम्रपाली वनांचल सिटी के पास पीएम आवास में रहने वाली 14 साल की किशोरी ने अपने कमरे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना से किशोरी के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें –CG News :अपने पुराने स्वरूप में लौटा संयुक्त जिला कार्यालय बलौदाबाजार, देखें फोटोज

 

CG Suicide News : मिली जानकारी के अनुसार 14 साल की किशोरी ने रविवार की सुबह अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि किशोरी सुबह 5.30 बजे उठी और अपनी दादी को काम पर छोड़ने गई और वापस लौट कर फांसी लगा ली। जामुल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जामुल थाना क्षेत्र के आम्रपाली से लगे पीएम आवास में घटी इस घटना के बाद परिवार के लोग सकते में हैं। सुबह जामुल पुलिस ने सूचना मिलने के बाद किशोरी के शव को पीएम के लिए सुपेला अस्पताल भेजा। इस दौरान परिवार के लोग भी सुपेला अस्पताल के पास पहुंचे।

किशोरी के घर वाले भी समझ नहीं पा रहे हैं कि उसने अचानक यह कदम क्यों उठाया। मृतक किशोरी की मां संतोषी विश्वकर्मा ने रोते-रोते बताया कि सुबह 5:30 बजे उठने के बाद लक्ष्मी विश्वकर्मा (14) अपनी दादी को निगम दफ्तर ड्यूटी छोडऩे गई। लौटने के बाद उसने चाय पिया। इस दौरान परिवार के सभी लोग सोए हुए थे। संतोषी विश्वकर्मा ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे उसने लक्ष्मी को आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वह कमरे गई तो वहां का नजारा देख चौंक गई।

उसके मुंह से चीख निकल गई। चीख सुनकर घर पर मौजूद अन्य लोग पहुंचे तो देखा कि लक्ष्मी विश्वकर्मा फंदे पर झूल रही थी। इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया। किशोरी नक आत्महत्या क्यों की इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। मौके से किसी तरह सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल जामुल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button