CG Vidhansabha Updates : – विधानसभा बजट सत्र के चौथे दिन महादेव सट्टा एप का गरमाया मामला ,विधायक राजेश मूणत ने उठाया मुद्दा.

176
विधानसभा में आज अवैध रेत खनन और परिवहन का मामला गूंजा
विधानसभा में आज अवैध रेत खनन और परिवहन का मामला गूंजा

रायपुर | छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र का आज चौथा दिन है. इस दिन भी सदन काफी हंगामेदार रहा. सदन में आज महादेव सट्टा एप को लेकर मामला गरमाया. ये मुद्दा भाजपा वरिष्ठ विधायक राजेश मूणत ने उठाया है. उन्होंने इस मामले में पूछा कि महादेव सट्टा ऐप व अन्य सट्टा ऐप के संबंध में कब कब और क्या-क्या शिकायत की गई है ? यह भी पूछा कि इस पर क्या-क्या कार्रवाई की गई है ? अंतर्राष्ट्रीय स्तर के लोग शमिल है ,ये काफी संवेदनशील मामला है. दुबई से इसका संचालन चल हो रहा है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जिस पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि नौजवान जो राह से भटके हुए हैं ऐसे युवा महादेव सट्टा एप से जुड़कर अपनी बर्बादी का रास्ता चुन लिया. अब तक 90 एफआईआर दर्ज हुई है. 67 प्रकरणों में से 54 पर चालान पेश हो गया है. दुबई में रह रहे छत्तीसगढ़ के लोग ही इसका संचालन कर रहे हैं. लुक आउट सर्कुलर जारी हुआ है. रेड कॉर्नर नोटिस दिया गया है. प्रत्यर्पण के लिए प्रयास चल रहा है. महादेव एप से जुड़े बैंक अकाउंट फ़्रीज किया गया है. जिन अधिकारियों की भूमिका पाई गई उनके ख़िलाफ़ कार्रवाई की गई है. दो जेल में हैं. कुछ सस्पेंड हैं. राजेश मूणत जी युवा मोर्चे से हैं और मैं भी युवा मोर्चा से हूँ. जो आग उनके दिल में है वही आग मेरे दिल में भी है. जैसे ही फ़ैसला आ जाएगा. विष्णुदेव सरकार को एक घंटा भी नहीं लगेगा कार्रवाई करने में देरी नहीं करेगी.

धारदार चाकू लहराते आरोपी गिरफ्तार