Weather updateछत्तीसगढ़

CG Weather Alert : अगले 24 घंटो में प्रदेश के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश 

CG Weather Alert : रायपुर। छत्तीसगढ़ में मानसून सक्रिय हो गया है जिसकी वजह से प्रदेश के अधिकांश जिलों में बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने प्रदेश 13 जिलों में हल्की से भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.  वंही प्रदेश के कई हिस्सों में बादल छाये हुए है.

यह भी पढ़ें – Raipur Crime News : घर के बाड़ी में लगाया गांजा का पौधा, आरोपी गिरफ्तार

मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटो में प्रदेश के गरियाबंद, धमतरी, बालोद, राजनांदगांव, कोंडागांव, कांकेर समेत अन्य जिलों में भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के ने आज भी प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में तेज आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश होने की संभावना जताई है।
वहीं, मौसम विभाग की मानें तो आज नारायणपुर, बीजापुर, बस्तर, सुकमा, दंतेवाड़ा, सरगुजा, जशपुर, कोरिया, बलरामपुर और सूरजपुर में हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान कुछ इलाकों में तेज हवाओं के साथ बिजली गिरने की भी संभावना जताई गई है। जबकि कोरबा, जांजगीर, रायगढ़, मुगेली, बिलासपुर, पेंड्रा, दुर्ग, बेमेतरा, कवर्धा, रायपुर, बलौदाबाजार में भी बारिश की संभावना है।
मौसम विभाग ने बताया कि अब मानसून की गतिविधियों ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में प्रदेश के कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों में रायपुर, दुर्ग, बस्तर और बिलासपुर संभाग के अधिकांश इलाकों में बारिश हो सकती है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button