छत्तीसगढ़Weather update

CG Weather : प्रदेश के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

CG Weather : रायपुर। आज सुबह से राजधानी रायपुर सहित प्रदेश कई जिलों में बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के कई जिलों भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने भारी बारिश के दौरान लोगों से सुरक्षित स्थानों में रहने की अपील की है।

Also Read –Raipur Crime : पिस्टल व जिंदा कारतूस के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

छत्‍तीसगढ़ में आज एक दर्जन से ज्‍यादा जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक प्रदेश के अलग-अलग हिस्‍सों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसके अलावा शेष इलाकों में सामान्‍य बारिश के आसार हैं।

छत्‍तीसगढ़ में मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी करते हुए प्रदेश के मुंगेली प्रदेश रायपुर, बलौदाबाजार, धमतरी, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, राजनांदगांव, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, बस्तर, बीजापुर, कांकेर, नारायणपुर, सुकमा, कोंडागांव और दंतेवाड़ा जिलों में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना जताई है।

प्रदेश के गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, खैरारागढ़-छुईखदान-गंडई, मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी, बस्तर, बीजापुर, कांकेर, नारायणपुर, सुकमा, कोंडागांव तथा दंतेवाड़ा जिले में एक-दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ भारी बारिश की संभावना है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button