CG Weather Update : आज शाम फिर सुहाना होगा मौसम! छत्तीसगढ़ में बारिश का येलो अलर्ट जारी, अंधड़ के साथ हो सकती है बूंदाबांदी

94
weather news
weather news

 

रायपुर। CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों से मौसम का मिजाज बदला हुआ है। वहीं आने वाले 3-4 दिनों तक प्रदेश में बारिश के आसार है। इस दौरान गरज चमक के साथ बारिश होगी। छत्तीसगढ़ के कई इलाकों में बारिश का असर दिखेगा। मौसम विभाग की तरफ से जारी अलर्ट में कहा गया है कि छत्तीसगढ़ में बने द्रोणिका की वजह से मौसम में तब्दीली नजर आ रही है।

Read More : CG Weather Update : छत्तीसगढ़ में द्रोणिका का प्रभाव, गरज-चमक और अंधड़ के साथ हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक छत्तीसगढ़ में बने द्रोणिका की वजह से चिलचिलाती धूप से लोगों को कुछ दिन तक राहत मिलेगी।आज प्रदेश के अधिकतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन की संभवना नहीं, आने वाले चार दिनों में प्रदेश के एक दो स्थानों पर गरज, अंधड़ और वर्षा की संभावना है।

मौसम विभाग के मुताबिक एक द्रोणिका उत्तर-पश्चिम राजस्थान पर स्थित चक्रवाती परिसंचरण से लेकर उत्तरी मध्य प्रदेश, दक्षिण उत्तर प्रदेश, झारखंड और पश्चिम बंगाल होते हुए बांग्लादेश तक औसत समुद्र तल से 0.9 किमी ऊपर बनी हुई है।इसके प्रभाव से छत्तीसगढ़ में बुधवार को कई जगहों पर गरज-चमक के साथ बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिक आज रायपुर में थोड़ी-बहुत बादल छाए रहेंगे। प्रदेश में अगले 3 दिनों तक अधिकतम तापमान में खास बदलाव की संभावना नहीं है।