महाराष्ट्र के नवनियुक्त राज्यपाल रमेश बैस से चैंबर अध्यक्ष अमर पारवानी ने मुलाकात कर बधाई दी

64
WhatsApp Image 2023 02 24 at 19.04.04
WhatsApp Image 2023 02 24 at 19.04.04

छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेंद्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि आज चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष  अमर पारवानी ने श्री रमेश बैस से सौजन्य मुलाकात कर महाराष्ट्र राज्य के महामहिम राज्यपाल के पदभार ग्रहण करने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकमनाएं दी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तत्पश्चात छत्तीसगढ़ एवं महाराष्ट्र दोनों राज्यों के व्यापार-उद्योग के विकास के संबंध में राज्यपाल श्री बैस से चर्चा की।

चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष  अमर पारवानी ने बताया कि प्रदेश में उद्योग-व्यापार क्षेत्रों के लिए सकारात्मक वातावरण तैयार होने से जहां एक ओर उद्योग-व्यापार को रफ्तार मिली है,

वहीं दूसरी ओर रोजगार के अवसर भी बढ़े हैं। साथ ही छत्तीसगढ़ में प्राथमिक क्षेत्र (कृषि, वानिकी, पशुपालन, मत्स्य पालन) को आजीविका के साधन बनाने से लेकर आय के बड़े स्त्रोत के रूप में तैयार करने के लिए अनेक अभिनव प्रयास हो रहे हैं।

पारवानी ने आगे बताया कि छत्तीसगढ़ प्रदेश में औद्योगिक विकास के लिए एक पारदर्शी प्रणाली विकसित की गई है साथ ही ईज ऑफ डूईंग बिजनेस के तहत देश में छत्तीसगढ़ राज्य शीर्ष उपलब्धि हासिल करने वाले राज्यों की श्रेणी में शामिल है।

वर्तमान में दोनों राज्यों के मध्य व्यापार-उद्योग तथा सांस्कृतिक विकास हेतु अपार संभावनायें हैं।

राज्यपाल रमेश बैस ने मुलाकात के दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रति अपने स्नेह को उजागर करते हुए चेम्बर प्रदेश अध्यक्ष  पारवानी को चेम्बर प्रतिनिधि मंडल सहित महाराष्ट्र राज्य पधारने हेतु आमंत्रित किये तथा महाराष्ट्र राज्य के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर राज्य के सांस्कृतिक, कला, पर्यटन, व्यापार एवं उद्योग के संबंध में चर्चा कर दोनों राज्यों के विकास में भागीदार बनने का आग्रह किया।

कांग्रेस आई तो फिर आपके पैसे लूटेगी ,भाजपा को लाए केंद्र और राज्य सरकार दोनो आपका हक देंगे:अमित शाह