राज्यपाल के अभिभाषण पर सीएम साय ने जताई कृतज्ञता, कहा- छत्तीसगढ़ में रामराज्य होगा स्थापित

69

रायपुर। प्रदेश में हमारी सरकार क़ानून का राज स्थापित करने के लिए संकल्पित है. पिछली सरकार में हत्या और लूट की घटनाएँ आम थी. हमारी सरकार ने भयमुक्त समाज की बहाली की है. हम जिसे सुशासन कहते हैं उसे ही रामराज्य कहा जाता है. छत्तीसगढ़ में रामराज्य स्थापित होगा. यह बात राज्यपाल के अभिभाषण पर कृतज्ञता ज्ञापन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कही.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि थोड़े से दिनों में ही हमने कई बड़ी उपलब्धियां हासिल कर ली है. कांग्रेस ने हमारी राह में कम कांटें नहीं बिछाए. खाली खजाना हमारे हिस्से छोड़ा है. कई चुनौतियों पर हम विजय पाने की दिशा में प्रयास कर रहे हैं. वित्तीय ढाँचा मज़बूत करना हमारा लक्ष्य है. पूर्व में भाजपा सरकार ने एक मज़बूत वित्तीय तंत्र तैयार किया था, लेकिन कांग्रेस ने उसे ध्वस्त कर दिया. हम इस तंत्र की फिर से बहाली करेंगे. शीघ्र ही खजाना भर जाएगा.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार में विकसित छत्तीसगढ़ का संकल्प लिया है. केंद्र और राज्य की योजनाओं को जनता के बीच पहुंचाने हम तेजी से काम कर रहे हैं. सभी वर्गों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने गारंटी दी है. हमारी सरकार तेज़ी से उन गारंटियों को पूरा कर रही है. हमारी सरकार पहला मुख्य बजट पेश करेगी. ये बजट ऐतिहासिक होगा. मोदी की गारंटी पूरी करने के क्रम में कैबिनेट की पहली बैठक में ही 18 लाख आवास की मंजूरी दी थी.

बड़ा खुलासा : भाजपा के दिग्गज नेता ने की मनीष सिसोदिया की तारीफ