लोकसभा चुनाव में कार्यकर्त्ताओं की मेहनत से कांग्रेस को मिलेगी जीत : सचिन पायलट

184
चुनाव में कार्यकर्त्ताओं की मेहनत से कांग्रेस को मिलेगी जीत सचिन पायलट
चुनाव में कार्यकर्त्ताओं की मेहनत से कांग्रेस को मिलेगी जीत सचिन पायलट
लोकसभा चुनाव में कार्यकर्त्ताओं की मेहनत से कांग्रेस को मिलेगी जीत : सचिन पायलट

(चंदन जायसवाल – सवांददाता, कसडोल)

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

कसडोल : लोकसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होने के बाद बड़े नेताओं का दौरा शुरू हो चूका है। इसी तारतम्य में गुरूवार को जांजगीर चाम्पा के लोकसभा स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट शामिल होने जा रहे थे। इसी बीच कसडोल में छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत व लोकसभा जांजगीर चाम्पा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी डॉ. शिव कुमार डहरिया का कसडोल विधायक संदीप साहू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं नें नगर में बाइक रैली निकालकर भव्य स्वागत किया।

यह भी पढ़ें – Raipur News : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक-युवती को मारी टक्कर, दोनों की मौत

इस दौरान छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि – इस बार लोकसभा का चुनाव में हम सभी को मिलजुलकर साथ में काम करने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्त्ता जमीनी स्तर पर लोगों से संवाद कायम करें।मुझे पूरा उम्मीद है की इस बार जनता बदलाव चाहती है और जिस प्रकार से आप लोगों ने गर्मजोशी से स्वागत किया आप लोगों का स्नेह और प्यार देखने को मिल रहा है, मुझे पूरा उम्मीद, आशा और विश्वास है कि आप लोग इस बार कांग्रेस पार्टी के पक्ष में वोट कर डॉ. शिवकुमार डहरिया को प्रचंड मतों से विजयी बनाएंगे।

कांग्रेस से प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता अभी से कमर कसकर तैयार रहे क्योंकि इस बार केन्द्र में भाजपा के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश है। भाजपा के तुष्टिकरण की राजनीति को जनता भलीभांति समझ चुकी है, भाजपा राज में महंगाई और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। इससे लोग परेशान है, जनता इस बार बीजेपी को उखाड़ फेकने के लिए आतुर है।

धारदार बटन चाकू के साथ नाबालिग गिरफ्तार

इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष दयाराम वर्मा, अविनाश मिश्रा, नीलू चंदन साहू, निरेन्द्र क्षत्रीय, कमलेश साहू, योगेश बंजारे, गायत्री कैवतर्य, अशोक यादव, चंदन साहू, भावेश यादव, भागवत थवाईत, ओमेश खुटे, मिलन डहरिया, खीकराम वर्मा सहित भारी संख्या में कोंग्रेसी कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।