बड़ी ख़बर

सिविल लाइन क्षेत्र के पॉश इलाके में सेलून के आड़ में हो रहा था गंदा काम, कई युवक युवती मिले संदिग्ध हालात में

मेरठ। मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में पुलिस ने छापा मारा जंहा पर कई युवक युवती गंदा काम करते मिले। पुलिस को देखकर कुछ युवक और युवतियां मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

यह भी पढ़े – CG दर्दनाक हादसा : सड़क हादसे में 3 युवकों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, मेरठ के सिविल लाइंस थाना इलाके के पॉश इलाके में हेयर सैलून की आड़ में अवैध तरीके से मसाज पार्लर चल रहा था. स्थानीय लोगों ने पहले पुलिस को सूचना दी और फिर एकजुट होकर अंदर घुस कर छापा मारा. मौके से संदिग्ध हालत में कई युवक युवतियों को पकड़ा गया. हैरानी की बात यह है कि, कुछ दिन पहले ही संदिग्ध गतिविधियों के संचालन के आरोप में इसे बंद किया गया था.

सोमवार को स्थानीय पार्षद उत्तम सैनी के साथ कुछ लोग इकट्ठा हुए और एक सैलून में घुस गये. इसी बीच वहां अफरा तफरी मच गई. लोगों ने पुलिस को भी वहां बुला लिया. जिसके बाद मौके से कुछ युवक और युवतियां भाग खडे हुए. भाजपा नेता के घर से महज 50 मीटर की दूरी पर चल रहे सैलून में अवैध रूप से मसाज पार्लर चलने की बात सामने आई है. मौके पर सीओ के साथ पुलिस फोर्स भी पहुंच गई. स्थानीय पार्षद और लोगों का आरोप है कि मसाज पार्लर के नाम पर गंदा काम किया जाते हैं.

बता दें कि, स्थानीय लोगों ने एक युवक को पहले कस्टमर बनाकर अंदर भेजा और जब वह अंदर पहुंचा तो वहां 800 रुपए की डिमांड उससे अनैतिक काम करने के लिए डिमांड की गई. उस युवक ने जब यह मैसेज बाहर तक अपने मोबाईल से पहुंचाया तो स्थानीय पार्षद और जनता भी अंदर घुस गई. पार्लर के अंदर युवक-युवती मिले. पुलिस ने मौके से 2 लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है.

सीओ सिविल लाइन ने बताया कि, यहां गलत तरीके से एक मसाज पार्लर चल रहा है ऐसी सूचना मिली थी. स्थानीय लोगों की शिकायत पर पुलिस पहुंची थी , पूछताछ के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी. इस बीच में एक एक करके मसाज पार्लर में काम करने वाली सभी लड़कियां मौके से फरार हो गईं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फिर एक बार पार्लर को सील करने की कार्रवाई शुरु कर दी है.

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button