छत्तीसगढ़

Durg News : कुत्ते को अधमरा करते तक मारा फिर लटकाया फाँसी के फंदे पर

Durg News : दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से पशु क्रूरता का मामला सामने आया है। यंहा के ग्राम निकुम क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कुत्ते को बहुत पीटा और फांसी पर लटका दिया। इस घटना से पशु प्रेमियों में भारी आक्रोश है। यह घटना अंडा थाना क्षेत्र की है।

 

Also Read –Rishikesh Rave Party : देर रात पुलिस ने रिसोर्ट में मारा छापा, 38 महिला और पुरूष गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग जिले के अंडा थाना क्षेत्र के निकुम गांव निवासी भुवनेश्वर निर्मलकर कुत्ते ने को पीट पीट कर फांसी के फंदे पर लटकाया था। इस दौरान किसी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया डाल दिया जिसके बाद पशु प्रेमियों ने जब उसकी शिकायत पुलिस प्रशासन में करने की धमकी दी तो उसने कहा उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि कुत्ता पागल हो गया था। कुत्ता उसके बच्चों के साथ-साथ कई मवेशियों को भी काट चुका था।

भुवनेश्वर का कहना है कि कुत्ता राह चलते किसी को भी काटने के लिए दौड़ाता था। इससे क्षेत्र के सभी लोग परेशान थे। जब कुत्ते ने उसके बच्चों को काटा तो उसने उसे मारने की ठानी। 6 जुलाई को उसने कुत्ते को डंडे से मारा। जव वो वहीं ढेर हो गया उसकी सांस चल रही थी तो उसने उसे मेन रोड के किनारे लगे पेड़ में रस्सी से बांधकर फांसी पर लटका दिया। पशु प्रेमियों ने पुलिस में मामले की सूचना दी है, लेकिन अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button