शिक्षा विभाग ने दो शिक्षकों को किया निलंबित, दोनों शिक्षक दूसरे विषय का कराते थे अध्यापन, घर तक करते थे छात्राओं का पीछा, हुए निलंबित

563

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। जिला पेंड्रा गौरेला मारवाही में शिक्षा विभाग ने दो शिक्षकों को निलंबित कर दिया है. दोनों शिक्षकों के ऊपर दूसरे विषय का अध्यापन कराना,छात्राओं के साथ गलत हरकत करते हुए उनका घर तक पीछा करते जान और विरोध करने पर छात्राओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है. जिस पर जांच होने के बाद शिक्षा विभाग ने यह कार्रवाई की.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पहला मामला

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के पूर्व माध्यमिक शाला कन्या सारबहरा विकास खंड गौरेला में पदस्थ शिक्षक मंयक शर्मा पर शाला प्रबंधन समिति ने गंभीर आरोप लगाया है. मयंक शर्मा पर आरोप है कि, वह दूसरे विषय का अध्यापन कराते है और विरोध करने पर छात्राओं के साथ मारपीट करते है. यहीं नहीं छात्राओं के साथ गलत हरकत करते हुए उनका घर तक पीछा करते है. इस मामले की जांच के बाद शिक्षक मयंक शर्मा को निलंबित कर दिया गया है.

दूसरा मामला

वहीं माध्यमिक शाला हरिपुर में पदस्थ प्रधान पाठक होशे लाल टंडन के खिलाफ विकास खंड शिक्षा अधिकारी गौरेला में जाकर गाली-गलौच और मारने पीटने की धमकी दिए जाने के साथ ही शासकीय कार्य में बाधा और जबरन छुट्टी और अधीनस्थ कर्मचारियों को बेवजह धमकाने जैसा गंभीर मामले पर उन्हें निलंबित कर दिया गया है.

 

अजीत कुकरेजा उत्तर विधानसभा में कर रहे जोरदार जनसंपर्क