CID के मशहूर एक्टर का निधन

1242
CID के मशहूर एक्टर का निधन
CID के मशहूर एक्टर का निधन
उल फितर की हार्दिक बधाई

नई दिल्ली। CID fame Dinesh Phadnis टीवी एक्टर दिनेश फडनीस अब हमरे बीच नहीं रहे बता दे की एक्टर हमेशा के लिए इस दुनिया का छोड़कर चले गए। 1 दिसंबर को एक्टर की तबीयत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था। पिछले चार दिनों वेंटीलेटर पर थे, जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे थे। जो वह ये लड़ाई हार गए। जिसके बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल बन गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बताया जा रहा है की रविवार को की सबुह खबर सामने आई थी कि दिनेश फडनीस को हार्ट हटैक आया था, जिसके चलते उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं शाम होते होते उनकी हेल्थ अपडेट भी सामने आया था। दयानंद शेट्टी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्हें हार्ट हटैक नहीं आया था, बल्कि उनका लिवर डैमेज हुआ, जिस कारण उन्हें भर्ती करवाया गया।

 CID के मशहूर एक्टर का निधन

बता दे की दिनेश फडनीस ने ‘सीआईडी’ कई सालों तक काम किया था। उन्होंने साल 1998 से 2018 तक फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाई थी। इसके वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी कैमियो रोल में नजर आए थे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ में भी नजर आए थे।

छत्तीसगढ़ के इस जिले में स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम कॉलेज इसी सत्र से युवाओं के लिए अंग्रेजी माध्यम में उच्च शिक्षा की राह होगी आसान