छत्तीसगढ़बड़ी ख़बर

Fire In SBI Bank Korba : SBI बैंक में लगी आग

Fire In SBI Bank Korba : कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में मंगलवार देर रात एसबीआई बैंक में आग लग गई। दमकल विभाग और पुलिस की टीम ने बड़ा नुकसान होने से पहले आग पर काबू पा लिया।

यह भी पढ़े – CG Accident News : सड़क हादसे में पार्षद की मौत 

मिली जानकारी के अनुसार, 25 जून मंगलवार देर रात करीब 12 बजे के आसपास घंटाघर चौक के पास निहारिका क्षेत्र में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा कार्यालय में आग लग गई। आग लगने की जानकारी होते ही यहां आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद तुरंत सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई।

आगजनी की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाना शुरू कर दिया। आग कैश और जरूरी दस्तावेजों तक पहुंचती उससे पहले ही काबू पा लिया गया ।

बताया जा रहा है कि आग बैंक कर्मी के लापरवाही की वजह से लगी है। बैंक कर्मी एसी बंद करना भूल गए और इस लापरवाही के कारण सुबह से चल रही एसी में बढ़ती गर्मी ने शार्ट सर्किट करा दिया जिससे यहां आग लग गई।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button