Fire in TRP Mall : गुजरात के गेमिंग जोन में लगी भीषण आग, अबतक 12 बच्चों समेत 35 की मौत, PM मोदी ने जताया शोक

60
Fire in TRP Mall
Fire in TRP Mall

 

राजकोट। Fire in TRP Mall : गुजरात में राजकोट के टीआरपी मॉल के गेम जोन में शनिवार को भीषण आग लग गई।घटना इतना भयानक था कि इस हादसे में खबर लिखे जाने तक 12 बच्चों समेत 35 लोगों की मौत हो गई है।

आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। दोपहर बाद लगभग चार बजे वहां बड़ी संख्या में लोग एकत्र थे। शनिवार का दिन होने के कारण बच्चे भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। इस बीच, फाइबर से बना गेमिंग जोन देखते ही देखते आग की लपटों में घिर गया।

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद फायर कर्मियों काफी घंटों तक आग बुझाने के लिए मशक्कत करना पड़ा। साथ ही लोहे के स्ट्रक्चर पर गेमिंग जोन बनने के कारण फायर कर्मियों को बचाव कार्य में भी परेशानी का सामना करना पड़ा।

प्रधानमंत्री मोदी ने घटना पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया और कहा कि स्थानीय प्रशासन प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता प्रदान करने के लिए काम कर रहा है। मोदी ने राहत और बचाव कार्यों के बारे में जानकारी लेने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल से भी बात की। पीएम ने कहा कि मेरी संवेदनाएं उन सभी के साथ हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खोया है।