पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का बयान, ईवीएम पर उठाए जाने वाले सवालों पर कहा – कांग्रेस जहां-जहां हारती है वहीं दिक्कतें होती, लेकिन जिन राज्यों में जीतती वहां उन्हें दिक्कत नहीं होती.

363
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का बयान, ईवीएम पर उठाए जाने वाले सवालों पर कहा - कांग्रेस जहां-जहां हारती है वहीं दिक्कतें होती, लेकिन जिन राज्यों में जीताती वहां उन्हें दिक्कत नहीं होती.
पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का बयान, ईवीएम पर उठाए जाने वाले सवालों पर कहा - कांग्रेस जहां-जहां हारती है वहीं दिक्कतें होती, लेकिन जिन राज्यों में जीताती वहां उन्हें दिक्कत नहीं होती.

रायपुर |  छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह का बयान आया है. जिसमें उन्होंने सीएम की घोषणा को लेकर कहा कि पार्लियामेंट का सत्र चल रहा है. जिसके कारण सारे वरिष्ठ लोग की व्यस्त है. दो-तीन दिन के अंदर पर्यवेक्षक आ जाएंगे और निर्णय हो जाएगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मुख्यमंत्री पद को लेकर डॉ. रमन सिंह ने बताया कि मेरी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है. जो पार्टी का निर्देश होगा उसका पालन किया जाएगा.

ईवीएम पर उठाए जाने वाले सवाल को लेकर डां. रमन सिंह ने बताया कि कांग्रेस जहां-जहां हारती है वहीं दिक्कत होती है लेकिन जिन राज्यों में जीता उनके लिए कोई दिक्कत नहीं होती. जहां हार शुरू होता है तो वहां अपने आप को बर्दाश्त नहीं कर सकते और हार का करण ढूंढने लगती हैं.

अंत में उनको लगता है चाहे दिग्विजय सिंह हो चाहे दूसरे अन्य नेता हार के लिए कांग्रेस पार्टी जवाबदार है. छत्तीसगढ़, राजस्थान, मध्यप्रदेश में जो कार्य पद्धति थी उसको नकारा है. उनके नेतृत्व को नकारा है. उनको स्वीकार करना चाहिए.

साथ ही बैकडेट में किए जा रहे साइन को लेकर कहा कि प्रशासनिक क्षेत्र से जानकारी आ रही है वह चिंताजनक है. 3 तारीख के डेट में कुछ वित्तीय विषय को लेकर कुछ अन्य विषय को लेकर बैकडेट पर साइन कराई जा रही है.

काफी सारी फाइलों पर 3 तारीख के बाद बैक डेट पर साइन की गई है.मैं समझता हूं कि यह सरासर गलत है और उचित नहीं है. यह ऐसा समय है जब तक सरकार का गठन ना हो जाए कोई नए निर्णय नहीं लिए जा सकते.कोई नए आदेश जारी नहीं हो सकते.

वह अधिकारी जो आज भी पुराने जितने भी काम किए हुए है. उसको सही साबित करने में लगे हुए हैं. उनको मैं स्पष्ट चेतावनी दे रहा हूं कि ऐसी गड़बड़ी करना अब तो बंद करो अब तो सरकार बदल गई है. कम से कम छत्तीसगढ़ के हित में काम करना पड़ेगा.

वहीं बुलडोजर की कार्रवाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा जिस प्रकार अवैध रूप से छत्तीसगढ़ में रायपुर में और आसपास जो अवैध कब्जे थे प्रशासन समझ गया है. आने वाली सरकार इस तरह के अवैध कब्जे अवैध धंधे को बर्दाश्त नहीं करेगी.

इसलिए प्रशासन सरकार बदलते ही अपने रवैया में परिवर्तन ला रहा है,अच्छी बात है. अभी कोई सरकार नहीं है तो आदेश अधिकारी को लेकर कोई सवाल नहीं होता. सरकार के मंशा के अनुरूप काम कर रहे हैं

आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार